19 करोड़ के बंगले की मालकिन है सनी लियोनी, एक्टिंग के अलावा ये काम करके भी सनी लियोनी कमाती हैं करोड़ों रूपए, जानें इस काम के बारे में

0
176

सनी लियोनी ने बेहद ही कम सालों में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है और ये बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। सनी लियोनी ने साल 2012 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी और इनकी पहली फिल्म ‘जिस्म 2’ थी।

येक करनेके बाद सनी लियोनी को कई सारी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। सनी ने एक्टिंग करने के अलावा कई फिल्मों में आइटम सोंग भी किए हैं और ये एक रियलिटी शो को भी जज करती हैं। जिसका नाम स्प्लिट्सविला है। काफी लोगों को लगता है की सनी फिल्मों और शो में काम करके पैसे कमाती है। जो कि गलत है।

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी 39 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। इंटरनेट पर मोस्ट सर्च्ड पीपुल में शुमार सनी वैसे तो मुंबई में रह रही है लेकिन लॉस एंजेलिस में उनका करीब 19 करोड़ रुपए कीमत का एक आलीशान बंगला है। सनी बेहद लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। बर्थडे के मौके पर आपको दिखाते है सनी के बंगले की फोटोज। बता दें कि लॉकडाउन में सनी अपने तीनों बच्चों का खास ध्यान रख रही है।

सनीएक बिजनेस वुमन भी हैं और इनका अपना खुद का कारोबार है। जो कि ये खुद संभालती हैं। बिजनेस के अलावा सनी लियोनी ने अपने पैसे कई जगहों पर भी निवेश कर रखे है और ये काफी तरीकों से पैसे कमा रही हैं।

सनी के इस बंगले में पांच बेडरूम, प्राइवेट स्‍वीमिंग पूल, गार्डन, मूवी थिएटर है। वहीं, उनके पास मुंबई के अंधेरी इलाके में भी एक फ्लैट है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए से ज्‍यादा है। बता दें कि उन्होंने एक बेटी जिसका नाम निशा है, उसे गोद लिया है और दो जुड़वां बेटे है, जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुए है।

सनी एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस भी करती हैं। उनका लस्ट नाम से परफ्यूम ब्रांड है। 65 करोड़ रुपए की कीमत वाला ये परफ्यूम ब्रांड उन्‍होंने करीब 2 साल पहले लॉन्‍च किया है। ये प्रोडक्ट्स ऑनलाइन सेल किए जाते हैं।

वे कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स बेचने वाली कंपनी स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक भी चलाती हैं। स्टारस्ट्रक से भी ऑनलाइन फैशन प्रोडक्ट्स, कॉस्मेटिक आइटम की कम्पलीट रेंज खरीदी जा सकती है। इसे मार्च 2018 में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 85 करोड़ रुपए है।

वैसे तो सनी पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं, लेकिन कहा जाता है कि आज भी उनकी सबसे ज्यादा कमाई एडल्ट वेबसाइट और हिंदी फिल्मों से होती है। इसके अलावा उन्होंने कुछ हॉलीवुड फिल्मों से भी अच्छी कमाई की है।

उनके Audi A5 और BMW 7 Series कारें है। Audi A5 की कीमत जहां 55 लाख रुपए है, वहीं BMW 7 Series की कीमत 75 लाख रुपए है।

उनके पास मासेराती घिब्ली कार भी है जिसकी कीमत करीब 1.14 करोड़ रुपए है। सनी स्‍पोर्ट्स कारों की शौकीन हैं।

सनी का जन्म सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। जब वे 11 साल की थीं, उनकी फैमिली यूएस शिफ्ट हो गईं थी। सनी के पिता इंजीनियर जबकि मां हाउसवाइफ है। उनका एक भाई है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है, जो अमेरिका में शेफ का काम करता है।

इस तरह से पैसे कमाती हैं सनी लियोनी

स्टार स्ट्रक नाम की है कंपनी

सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी खुद की एक कंपनी शुरू की है जिसका नाम स्टार स्ट्रक है। ये कंपनी मैकअप के सामनों को बनाती है और इस कंपनी की लिपस्टिक काफी फेमस हैं। सनी लियोन के साथ-साथ उनके पति डेनिएल भी इस कंपनी को संभालते हैं। इस कंपनी के जरिए सनी लियोनी करोड़ रुपए कमाती हैं।

म्युचुअल फंड में हैं पैसे निवेश

सनी लियोन ने स्टॉक्स, म्युचुअल फंड, रियल स्टेट और रिटायरमेंट फंड में काफी अधिक राशि निवेश कर रखी है और सनी लियोनी इनके जरिए भी करोड़ रुपए कमाती हैं। बताया जाता है कि सनी लियोन ने अमेरिका में म्युचुअल फंड में पैसा निवेश किए हैं और उनके कई इंडिविजुअल रिटायरमेंट अकाउंट्स भी हैं। इनके अलावा सनी लियोनी ने कई सारी जमीन भी खरीद रखी है और रियल स्टेट बाजार में भी इन्होंने करोड़ रूपए निवेश किए हुए हैं।

इन जगहों पर भी किया है निवेश

सनी लियोनी ने परफ्यूम ‘लस्ट’, बॉक्स लीग क्रिकेट टीम ‘चेन्नई स्वैगर्स’, ऑनलाइन गेम ‘तीनपत्ती विद सनी लियोनी’, ‘स्वीट ड्रिम्स’ में भी अपने पैसे निवेश कर रखें हैं और इन जगहों से भी ये मोटी कमाई कर रही हैं।

गौरतलब है कि सनी लियोनी का जन्म एक साधारण से सिख परिवार में हुआ था और सनी शुरू से ही अमीर बनना चाहती थी।
अपने सपनों को पूरा करने के लिए इन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था। जिसके बाद इन्हें भारतीय बिग बॉस में हिस्सा लेना का मौका मिला और यहां से ही ये फेमस हो गई। इस शो के दौरान ही सनी लियोनी को उनके करियर की पहली हिंदी फिल्म मिली थी। 39 वर्ष की सनी लियोनी ने आज जो मुकाम हासिल किया है उसके पीछे इनकी सालों की मेहनत छुपी हुई है और सनी लियोनी आज गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here