बीवी को मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सै/क्स की गोली खाता हूं, और बीवी का कर देता हूं ऐसा हाल चाल जाने..

मैं 39 साल का हूं और मेरी बीवी 20 साल की है. मेरी सेहत अच्छी है, पर बीवी को पूरा मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सै/क्स की गोली खाता हूं. क्या यह ठीक है.

सवाल – मैं 39 साल का हूं और मेरी बीवी 20 साल की है. मेरी सेहत अच्छी है, पर बीवी को पूरा मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सै/क्स की गोली खाता हूं. क्या यह ठीक है? जवाब  – बेवजह सै/क्स की दवाएं खाना सेहत के लिए घातक होता है. 19 साल छोटी बीवी को बगैर दवा के भी खुश किया जा सकता है.

सवाल – मेरी उम्र 15 वर्ष है. मेरे एक चाचा मेरे हमउम्र हैं. मैं जब भी उस के घर जाती हूं, तो हम लोग एक ही जगह सोते हैं. रात को वह मेरे नजदीक आ जाता है और अश्लील हरकतें करता है. मैं यह बात पसंद नहीं करती, पर उसे मना भी नहीं कर पाती. बताएं, क्या करूं?

जवाब – आप जानती हैं कि आप का चाचा आप के साथ जो व्यवहार रात को चोरीछिपे करता है, वह सही नहीं है, बावजूद इस के आप इस का विरोध नहीं कर रहीं, जिस का मतलब है कि आप को यह सब अच्छा लगता है (अर्थात आप की इस में सहमति है). यदि यह सिलसिला बंद नहीं हुआ तो आप किसी समस्या में पड़ सकती हैं.

बीवी को मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सै/क्स की गोली खाता हूं. क्या यह ठीक है. मैं 39 साल का हूं और मेरी बीवी 20 साल की है. मेरी सेहत अच्छी है, पर बीवी को पूरा मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सै/क्स की गोली खाता हूं. क्या यह ठीक है.

 

सवाल – मैं 39 साल का हूं और मेरी बीवी 20 साल की है. मेरी सेहत अच्छी है, पर बीवी को पूरा मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सै/क्स की गोली खाता हूं. क्या यह ठीक है? जवाब – बेवजह सै/क्स की दवाएं खाना सेहत के लिए घातक होता है. 19 साल छोटी बीवी को बगैर दवा के भी खुश किया जा सकता है.

सवाल – मैं 35 वर्षीय विवाहित युवक हूं. विवाह को 8 वर्ष हो चुके हैं. 2 बच्चे हैं. विवाह को इतना समय बीत जाने पर भी पत्नी में सै/क्स को ले कर कभी कोई उत्साह नहीं होता. कभी पहल नहीं करती. बस मेरे कहने पर निढाल सी पड़ी रहती है. लगता है जैसे बलात्कार कर रहा हूं. कई बार तो उस की उदासीनता देख कर सारा रोमांच हवा हो जाता है. बताएं क्या करूं?

जवाब – आज भी युवाओं को नाममात्र का सै/क्स ज्ञान है खासकर युवतियों को. युवक तो फिर भी अपने यार दोस्तों से बात कर के या इधर उधर से थोड़ी बहुत जानकारी प्राप्त कर लेते हैं, पर युवतियां आज भी इस विषय पर बात करने से कतराती हैं.

आप की पत्नी भी संभवतया सै/क्स के बारे में जानकारी नहीं रखतीं. आप उन्हें सै/क्स पर लिखी कोई अच्छी पुस्तक पढ़ने को दें. साथ घूमने जाएं. सहवास से पूर्व उन से प्रेमालाप करें. आलिंगन चुंबन आदि काम क्रीड़ाएं कर के उन में कामोत्तेजना जगाने के बाद संबंध बनाएंगे, तो सहवास आनंददायक होगा और संभवतया आप की पत्नी की भी रुचि बढ़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *