पहली बार मलाइका ने बताई अपने सीक्रेट्स, जानिए

  • by

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका हाल ही में नेपा धूपिया के टॉक शो वोग बीएफएफ में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर सेक्स लाइफ तक पर बेबाकी से कई खुलासा किया। यहीं नहीं, मलाइका ने बहन अमृता अरोड़ा के भी कई सीक्रेट्स शेयर किए। जल्द ही मलाइका का ये एपिसोड टेलीकास्ट होगा ।

नेही धूपिया के शो में जब मलाइका से उनके लड़कों के च्वॉइस पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ‘गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी लड़के पसंद हैं। इतना ही नहीं मलाइका ने संबंध बनाने को लेकर जो जानकारी शेयर की वो जान नेहा और अमृता हंस पड़ीं। मलाइका ने कहा कि अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशन से जुड़े सवाल पर कहा कि उन्हें ऑन टॉप पोजिशन पसंद है। आपको बता दें, मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन खबर है की बहुत जल्द मलाइका एक आइटम नंबर पर थिरकते नजर आएंगी।

ये बात तो जगजाहिर है कि मलाइका इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। मलाइका और अर्जुन ने पहले अपने रिलेशनशिप को किसी के सामने आने नहीं दिया, लेकिन वक्त के साथ साथ दोनों की बातें खुलकर सामने आने लगीं। एक बार मलाइका ने बताया कि अर्जुन को उनकी कुछ चीजों से काफी नफरत है।

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया में मलाइका का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी कुछ सीक्रेट बातें बताई हैं। ये इंटरव्यू नेहा धूपिया के चैट शो का है। इसमें मलाइका ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बेडरूम सीक्रेट्स बताए हैं। मलाइका की पर्सनल बातें सुनकर नेहा के साथ साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान हो गई थीं।

दाढ़ी वाले लड़के हैं पसंद- मलाइका अरोड़ा

इस चैट शो में मलाइका से पूछा गया कि उन्हें किस टाइप के लड़के पसंद हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के काफी पसंद हैं। इसके अलावा मलाइका से उनकी फेवरेट से’क्स पोजीशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ऑन टॉप पोजीशन मेरा फेवरेट है।

मलाइका की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले ही उनसे सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा कि हम दोनों टाइम के हिसाब से एक एक कदम आगे बढ़ाएंगें। शादी एक बड़ा फैसला है और उसके बारे में एकाएक बोलना कुछ भी संभव नहीं है। मलाइका ने कहा कि हम सभी चीजें समय के हिसाब से करेंगे और आगे बढ़ेंगे।

अमृता का खोला ये राज


नेहा ने जब मलाइका से पूछा  कि कौन तैयार होने में सबसे ज्यादा वक्त लेता है तो वो तुरंत बोलीं- मेरी बहन। हालांकि, इसके बाद अमृता ने तपाक से जवाब दिया- झूठ। उन्होंने कहा- दरअसल, कोई भी तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लेता। हमें पता होता है कि हमें क्या पहनना है। नेहा ने अमृता से पूछा कि आप आखिरी बार कब सिंगल थीं तो मलाइका ने जवाब दिया- अमृता कभी सिंगल नहीं रही।

2017 में हुआ था तलाक


मलाइका ने साल1998 में अरबाज खान से शादी की थी। शादी के 20 साल बाद दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था।  मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी हैं। तलाक के बावजूद मलाइका और अरबाज दोनों के ही परिवार अक्सर एक दूसरे से आपस में मिलने और छुट्टियां मनाने जाते रहते हैं। तलाक के बाद मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान इन दिनों मॉडल यलो मेहरा को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले अरबाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो इन दिनों किसी को डेट कर रहे हैं। अरबाज अक्सर यलो लेकर कहते हैं कि वो सिर्फ उनकी दोस्त है।

फिलहाल शादी का मूड नहीं- मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने बताया कि मैं और अर्जुन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ईमानदार हैं। हम चीजों को धीरे धीरे आगे बढ़ा रहे हैं, जैसे ही हम शादी जैसा बड़ा फैसला लेंगे आपको बताएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका के परिवार वालों ने इस रिश्ते को कबूल कर लिया है। मलाइक और अर्जुन को कई बार फैमिली फंक्शन, डिनर और लंच करते एक साथ देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका 17 साल के बेटे की मां भी हैं, लेकिन अर्जुन ने उन्हें भी कबूल कर लिया है। अरहान और अर्जुन की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है।

इससे पहले 2019 के नवंबर महीने में अर्जुन और मलाइका ने शादी का प्लान कर लिया था। इसके बारे में मलाइका ने नेहा धूपिया के चैट शो मेें कहा था कि,हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी बीच पर होगी। उन्होंने बताया था कि मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *