शाहिद के भाई ने भाभी के गलत जगह रख दिया हाथ, देखें तस्वीरें…

Mira rajput latest news बॉलीवुड के न्यू कमर Ishan Khattar को तो आप सभी जनते होंगे। हाल ही में ईशान खट्टर को उनकी भाभी Mira Rajput के साथ स्पॉट किया गया। वैसे तो इन दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है, मगर कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ की आप सभी इसे देख कर हैरान रह जाएंगे।

ख़बरों के मुताबिक ईशान खट्टर और मीरा राजपूत हमेशा की तरह ही मीडिया के सामने कुछ पोज़ दे रहे थे। पोज देने के बाद जैसे ही ईशान और मीरा जाने लगे तभी ईशान ने मीरा राजपूत की पीठ पर हाथ रख दिया।

इस बात पर भाभी मीरा को गुस्सा आ गया। मीरा राजपूत ने सबके सामने ही ईशान खट्टर का हाथ झटक दिया। वैसे तो ये सब बहुत ही जल्दी हुआ मगर मीडिया के कैमरे तब तक ये सब रिकॉर्ड कर चुके थे। अब उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल पर आग की तरह फ़ैल गई है।

ईशान खट्टर की छोटी से गलती ने ईशान को और उनकी भाभी को परेशानी में डाल दिया। छोटी सी गलती इंसान को शर्मिंदा कर देती है ठीक ऐसा ही ईशान के साथ हुआ। वैसे ये जान बूझकर नहीं किया गया था मगर गलती तो गलती होती है। खैर मीरा राजपूत ने ये सब नज़रअंदाज़ किआ और बड़प्पन दिखते हुए ईशान को माफ़ क्र दिया। दोनों एक ही कार में इवेंट से वापस चले गए।

11000 करोड़ से बना है मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया, देखें इसका इंटीरियर भारत के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बारे में कौन नहीं जानता। उनका रहन-सहन और लाइफस्टाइल आम लोगों की तरह साधारण नहीं है। उनके घर की बात करें तो भारत में सबसे खूबसूरत महल उन्हीं का है जिसका नाम उन्होंने एंटीलिया रखा है। इस घर की कीमत भी करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में गिनी जाती है। आइए जानिए मुकेश अंबानी के घर के इंटीरियर के बारे में.

मुकेश अंबानी का घर करीब 4,00,000 स्केवयर फुट की जगह में बना हुआ है और इसे बनाने में कुल 11 हजार करोड़ रूपए का खर्चा किया गया है। मुंबई में बने इस आलीशान घर को दुनिया के सबसे मंहगे घरों में गिना जाता है। अंटलाटिक महासागर के एक पुराने द्वीप के नाम पर इस घर का नाम एंटीलिया रखा गया।

घर का इंटीरियर इस तरह से बनाया गया है कि अगर 8 रिक्टर स्केल भूकंप भी आ जाए तो इसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 27 मंजिलों वाले इस घर में 600 लोग काम करते हैं।

इस घर की नीचे वाली 6 मंजिलों में सिर्फ पार्किंग के लिए ही जगह बनाई गई है और यहां करीब 168 कारें एक समय में पार्क की जा सकती हैं। पार्किंग के ऊपरी मंजिल यानी 7वें फ्लोर पर 50 सीटों वाला सिनेमा हॉल है और उसके ऊपर एक आउटडोर गार्डन बनाया गया है।

एंटीलिया का इंटीरियर डिजाइन शिकागो के रहने वाले आर्किटेक्ट पर्किन्स ने किया है। इस बंगले की छत पर 3 हेलीपैड रखने की भी सुविधा है। एंटीलिया में अनगिनत कमरे है और हर कमरे का इंटीरियर एक-दूसरे से अलग है।

मुकेश अंबानी के इस आलीशान घर में 9 लिफ्ट लगी हैं। यही नहीं यहां उन्होंने एक स्पा और मंदिर भी बनवा रखा है।

एंटीलिया में सबके रहने के लिए अलग-अलग फ्लोर है और इसके अंदर ही योगा स्टूडियो, आइसक्रीम रूप और तीन से ज्यादा स्वीमिंग पूल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *