सिर्फ इस शर्त पर एकता कपूर से शादी करके अपने बच्चे की माँ बनाने तैयार हो गए थे करण जोहर, लेकिन फिर हुआ ये हाल

  • by

एकता कपूर और करण जोहर दोनों ही आज अपनी अपनी फिल्ड में बेहद सफल हैं. ये दोनों ऐसे सितारें हैं जिनके बीच बहुत सी चीजें कॉमन हैं. उदाहरण के लिए दोनों ही सेलिब्रिटी किड हैं. एक समय ऐसा था जब ये दोनों अपने पिता के पैसो पर ऐश किया करते थे लेकिन आज दोनों ने मेहनत कर अपना खुद का नाम बानाया हैं. आज दोनों ही अपनी मेहनत की कमाई से करोड़ो रुपए में खेलते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से पेरेंट्स बने हैं. इसके आलावा दोनों को ‘क’ शब्द से गहरा प्रेम हैं. एक जमाने में ये दोनों इसी अक्षर से अपने अधिकतर फिल्म या टीवी शो का नाम रखा करते थे. वे इसे खुद के लिए लक्की मानते थे.

शादी को लेकर चर्चा में आए थे एकता-करण

एकता कपूर और करण जौहर काफी अच्छे फ्रेंड हैं और दोनों ही अपनी फील्ड में बेहद सक्सेसफुल हैं. इनकी दोस्ती के बारे में पूरा बॉलीवुड जानता है. यही नहीं दोनों में कई बातें भी कॉमन हैं, जिनमें स्टार किड होने से लेकर सरोगेसी के जरिए पैरंट्स बनने तक कई बातें शामिल हैं. यही नहीं दोनों के बीच ऐसी और भी कई कॉमन चीजें हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. लेकिन, इस बीच ये अपनी समानताओं के अलावा अपनी शादी की खबरों के चलते चर्चा में हैं और कम ही लोग जानते हैं कि एक समय था, जब इनकी शादी की खबरें हर तरफ छाई रहती थीं और मीडिया की इन पर खास नजर रहती थी.

करण जोहर और एकता कपूर आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं. आपको जान हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों की शादी की चर्चा मीडिया में बहुत उड़ी थी. यहाँ तक की एक ख़ास शर्त पर दोनों एक दुसरे से शादी करने तक को रेडी हो गए थे. अब वो शर्त क्या थी उसके बारे में जाने से पहले चलिए इन दोनों के बीच की कुछ और सिमलैरिटीज (समानताएं) जान लेते हैं.

दोनों में ये चीजें हैं कॉमन

एकता और करण दोनों को ही फ्लाईट में जाने से डर लगता हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों की न्यूमेरॉलजिस्ट भी एक ही हैं. करण ने एक बार कहा था कि वे दोनों जब भी फ्लाईट में सफ़र करते हैं तो न्यूमेरॉलजिस्ट सुनीता को अक्सर साथ ले जाया करते हैं. फ्लाईट में वे दोनों सुनीता का हाथ पकड़ बैठे रहते हैं. इसके अतिरिक्त दोनों ने अपने बच्चों का नाम अपने पिता पर रखा हैं. एकता के बेटे का नाम रवि जबकि करण के बेटे का नाम यश हैं. ये दोनों ही एक समय जर्नलिस्ट बनने की इच्छा रखते थे. वर्तमान में दोनों कैमरा के पीछे रहकर काम कर रहे हैं.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने खुद इसका खुलासा किया था. करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘अगर मुझे और एकता को सही पार्टनर नहीं मिलते तो हम दोनों एक-दूसरे से ही शादी कर लेंगे. मेरी और एकता की शादी से किसी को खुशी हो या ना हो, लेकिन मेरी मां को काफी खुशी होती. क्योंकि, अगर मेरी और एकता की शादी होगी तो उन्हें एकता के सीरियल्स में आगे क्या होगा पहले से पता चल जाएगा.’

इस शर्त पर करने वाले थे एकता से शादी

करण ने एक बार इंटरव्यू में बोला था कि यदि मुझे और एकता को कोई पार्टनर नहीं मिलता हैं तो हम एक दूजे से शादी कर लेंगे. करण ने आगे कहा था कि इस रिश्ते से मेरी माँ बड़ी खुश होगी. इसलिए नहीं कि मेरी शादी हो रही हैं, बल्कि इसलिए कि उन्हें सभी सीरियल की स्टोरी पहले से ही पता लग जाएगी. उधर जब एकता से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक में कहा था कि बिलकुल! बताइए करण मुझे कब प्रपोज कर रहे हैं.

बता दें एकता कपूर और करण जौहर काफ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, जिसके चलते ये दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के पोस्ट्स पर रिएक्शन देते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सफेद बालों में दिखाई दे रहे थे. इस पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए करण जौहर को उनके सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में मिस्टर बजाज का रोल ऑफर कर दिया.

शादी की ख़बरों का सच

जब एकता और करण की शादी की बहुत चर्चाएं होने लगी थी तो करण ने इसका सच में बाताया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में तंज कसते हुए कहा था कि मेरी और एकता की शादी की खबर में उतनी ही सच्चाई हैं जितनी सलमान खान के वर्जिन होने में. बता दे कि ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में सलमान ने कहा था कि वे अभी तक वर्जिन हैं. इसका तब किसी ने विश्वास नहीं किया था.

एकता कपूर ने करण जौहर की इस फोटो पर कमेंट करते हुए मिस्टर बजाज का रोल ऑफर करते हुए लिखा, ”मेरा एक टीवी सीरियल पहले से ही चला आ रहा है, इस सीरियल में मिस्टर ऋषभ बजाज के बाल सफेद हैं और वह बहुत हॉट हैं. हम सीरियल्स में चेहरे बदलते रहते हैं तो अगर आप चाहें तो प्लीज टीवी में आ जाओ, यहां दर्शकों को खुश करना ज्यादा आसान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *